Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में इस समय महिलाओं की बिग बैश लीग खेली जा रही है। मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच में खेले गए मुकाबले के दौरान एलिसा हीली ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दर्ज करा दी। लेकिन इस मैच को देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज भी पहुंचे हुए थे और अपनी पत्नी यह पारी देख वह खुशी से झूम उठे।

PunjabKesari

एलिसा हीली ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए एक जबरदस्त पारी खेली। हीली ने अपना चौथा टी20 शतक बनाने के लिए मात्र 48 गेंदों का सामना किया। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 52 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 6 गगनचुंबी छक्के और 15 चौके की मदद से 11 रन बनाए। उनकी इस पारी की मदद से ही सिडनी की टीम 184 के लक्ष्य को आसानी से 18.4 ओवर में हासिल कर लिया। 

स्टेडियम में बैठे स्टार्क अपनी पत्नी की यह पारी देख बेहद खुश दिखाई दिए। स्टार्क हीली की इस शानदार बल्लेबाजी के प्रदर्शन से खुद को उनके लिए तालियां बजाने से रोक नहीं पाए। यह पहला मौका नहीं है जब स्टार्क पत्नी हीली का मैच देखने के लिए स्टेडियम गए हों। महिला विश्व कप के दौरान भी स्टार्क द. अफ्रीका की सीरीज छोड़ पत्नी के लिए ऑस्ट्रेलिया वापिस आए थे। जिसकी सभी लोगों ने प्रशंसा भी की थी।   

PunjabKesari

गौर हो कि मिचेल स्टार्क और एलिसा हीली ने एक दूसरे को 9 साल तक डेट किया। इसके बाद साल 2016 में इन दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप को शादी में बदलने का फैसला किया। हीली के पिता भी क्रिकेटर रह चुके और ऑस्ट्रेलिया के लिए टीम के लिए खेल चुके हैं। 

.
.
.
.
.