Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अजिंक्य रहाणे की शानदार वापसी से हैरान हुए और कहा कि भारत का यह अनुभवी बल्लेबाज खिताबी मुकाबले जैसे मैच में वापसी करने के लिए आदर्श क्रिकेटर है। मैच के तीसरे दिन भारत को दिन की दूसरी गेंद पर केएस भरत (5) के आउट होने पर शुरुआती झटका लगा। शार्दुल ठाकुर ने बीच में पारी संभाली और 51 रनों की पारी खेली।

भारत के संकटमोचक, अजिंक्य रहाणे ने तब कदम बढ़ाया जब उनकी टीम लड़खड़ा चुकी थी । नासिर हुसैन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल ब्रॉडकास्टर से कहा, "मैंने उन्हें 2014 के लॉर्ड्स टेस्ट में देखा था, एक हरे रंग की पिच पर उन्होंने एक शानदार शतक बनाया था। मुझे लगता है कि वह इस तरह के मैच में आने वाले आदर्श क्रिकेटर हैं।" रहाणे ने 129 गेंदों में 89 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से भारतीय टीम जैसे तैसे पहली पारी में 296 रन बना सका।

PunjabKesari

भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी रहाणे की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "उन्होंने ड्रेसिंग रूम को बहुत कुछ दिखाया कि यदि आप आवेदन करते हैं और यदि आपके पास थोड़ा सा भाग्य है जो भारत के पास है, तो आप इस पिच पर बल्लेबाजी करने में सक्षम होंगे। रहाणे को बहुत सारा श्रेय, वह शानदार थे और शार्दुल ठाकुर भी अच्छा खेला। उन्होंने भारत के लिए अच्छी बल्लेबाजी की है। यह भारत के लिए एक अच्छी लड़ाई है।"