Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। रहाणे ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है जिसके बाद फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। रहाणे ने 26 सितंबर 2014 को अपनी बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर से शादी की थी और अक्टूबर 2019 में अपने पहले बच्चे, बेटी आर्या का जन्म हुआ था। 

इस क्रिकेटर ने 2011 में भारतीय टीम में पदार्पण करने वाले अब तक 82 टेस्ट, 90 एकदिवसीय और 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 12 शतकों के साथ 4931 रन, वनडे में 3 शतक के साथ 2962 रन और टी20 इंटरनेशनल में एक अर्धशतक के साथ 375 रन बनाए हैं। रहाणे ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए एक नोट पोस्ट किया और उन्हें अपने परिवार में नए मेंबर के अपने की जानकारी दी। 

रहाणे ने ट्विटर पर नोट शेयर करते हुए लिखा, आज सुबह राधिका और मैंने दुनिया में अपने बच्चे का स्वागत किया। राधिका और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। रहाणे ने ट्विटर पर लिखा, हम आपकी सभी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। 

रहाणे ने आखिरी बार जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के लिए टेस्ट मैच खेला था और उसके बाद आईपीएल 2022 में हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझना पड़ा और घरेलू क्रिकेट में वापसी की। रहाणे ने पश्चिम क्षेत्र को दलीप ट्रॉफी खिताब दिलाया। फिनाले में उनकी टीम ने साउथ जोन को 294 रन से हराया। हालांकि वह बल्ले से असफल रहे क्योंकि उन्होंने दो पारियों में सिर्फ 8 और 15 रन बनाए। 

.
.
.
.
.