Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजियों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (सीएके) को आज उस समय एक और बड़ा झटका लगा जब टीम के अनुभवी स्पिनर हजभजन सिंह ने निजी कारणों से आईपीएल 2020 से पीछे हटने का फैसला ले लिया। इससे पहले सुरेश रैना भी निजी कारणों की वजह से आईपीएल से किनारा कर चुके हैं। हरभजन के आईपीएल छोड़ने के बाद खिलाड़ी ने बडा़ बयान देते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि वह किस कारण आईपीएल से पीछे हट रहे हैं। 

हरभजन ने ट्विटर पर आईपीएल से हटने की जानकारी देते हुए लिखा, मैं निजी कारणों की वजह से इस बार आईपीएल नहीं खेल पाउंगा। इसी के साथ ही आगे उन्होंने उन कारणों का हवाला देते हुए कहा, ये मुश्किल समय हैं और मैं गोपनीयता की उम्मीद करूंगा क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। इसी का साथ ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को टैग करते हुए लिखा, सीएसके प्रबंधन बेहद सहायक रहा है और मैं उनके शानदार आईपीएल की कामना करता हूं। सुरक्षित रहे और जय हिंद। 

गौर हो कि कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च के अंत में होने वाले आईपीएल को टालना पड़ा था। इसके बाद भारत में स्थिति खराब होती देख यूएई का रूख किया गया। आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं और टूर्नामेंट 19 सितम्बर को शुरू होगा और फाइनल मैच 10 नवम्बर को खेला जाएगा। फिलहाल टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल आना बाकी है। 

.
.
.
.
.