Sports

दुबई : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 69 रन की हार और लगातार चौथी शिकस्त के बाद कहा कि अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रहने के बाद जीत दर्ज करना आसान नहीं था। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने 58 रन तक ही कप्तान सहित तीन विकेट गंवा दिए थे।

PunjabKesari

राहुल ने मैच के बाद कहा कि जब आप पावर प्ले में इतने अधिक विकेट गंवाते हो तो मुश्किल होती है विशेषकर तब जब आप छह बल्लेबाजों के साथ खेल रहे हो। मयंक (अग्रवाल) का रन आउट होना आदर्श शुरुआत नहीं थी। इसके अलावा हमने जो भी शॉट खेले वो क्षेत्ररक्षकों के हाथों में गए। राहुल ने हालांकि डेथ ओवरों में बेहतर गेंदबाजी के लिए गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा कि यह सकारात्मक पक्ष रहा। 

PunjabKesari

राहुल ने कहा कि पिछले पांच मैचों में हम अपनी डेथ ओवर की गेंदबाजी को लेकर जूझ रहे थे लेकिन आज यह सकारात्मक पक्ष रहा। गेंदबाजों ने साहस दिखाया और वापसी दिलाई। इस तरह की शुरुआत के बाद आप उनके 230 से अधिक रन बनाने की उम्मीद कर सकते हैं। पूरन को बल्लेबाजी करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा और वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। पिछले साल भी उसे जब भी मौका मिला तो उसने ऐसा किया।
 

.
.
.
.
.