Sports

मुंबई (महाराष्ट्र) : जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कोच एंडी फ्लावर ने कहा है कि दूसरे टी20ई में अभिषेक शर्मा द्वारा बनाए गए शतक के बाद टीम इंडिया में ओपनिंग क्रम कौन संभालेगा, की पहेली और उलझ गई है। फ्लावर ने कहा कि अभिषेक ने समीकरण दिलचस्प बना दिया है लेकिन यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है। अभिषेक ने अपने पहले मैच में शून्य पर आउट होने के बाद रविवार को दूसरे टी20 में 47 गेंदों में 100 रन बनाए थे। इससे टीम इंडिया 234 रन बनाने में सफल रही। जवाब में खेलने उतरी जिम्बाब्वे 134 रन पर ही ऑलआऊट हो गई। अभिषेक को उनकी पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया था।

 

 

Abhishek Sharma, Andy Flower, Team india, T20 world cup 2024, IND vs ZIM, अभिषेक शर्मा, एंडी फ्लावर, टीम इंडिया, टी20 वर्ल्ड कप 2024


एंडी ने कहा कि ठीक है, हमारे पास (यशस्वी) जयसवाल भी हैं। ऐसे में मुकाबला रोचक हो गया है। यह वास्तव में दिलचस्प है और यह भारतीय खेल के लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि अब उनके पास इस तरह के बहुत सारे विकल्प आ गए हैं। एंडी ने कहा कि अभिषेक को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में शानदार प्रदर्शन और अपने दूसरे अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत के लिए शतक लगाने के बाद आश्वस्त होना चाहिए। फ्लावर ने कहा कि एक युवा खिलाड़ी के रूप में उन रनों को हासिल करना वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि आपके अच्छे प्रदर्शन के अवसर के लिए आत्मविश्वास बहुत महत्वपूर्ण हैं। इसलिए मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और मैं इस श्रृंखला में उन्हें और अधिक देखने के लिए उत्सुक हूं।

 

यह भी पढ़ें:- अभिषेक शर्मा के शतक पर परिवार ने मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद भी इस बात से खुश थे कि युवा बल्लेबाज ने अपने पदार्पण मैच में असफलता के बाद अपने खेल से कोई छेड़छाड़ नहीं की। उन्होंने कहा कि उन्होंने घरेलू स्तर पर जो किया उससे अलग कुछ करने की कोशिश नहीं की। मुकुंद ने कहा कि मुझे पता है कि आईपीएल एक अच्छी और उच्च-स्तरीय लीग है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पूरी तरह से एक अलग खेल है। वह यहां आए हैं और वही किया है जो हमने घर पर बार-बार देखा है।