Sports

नई दिल्ली : डब्लयू.डब्लयू.ई. स्टार को पालतू बिल्ली पाइपर के मरने से इतना दर्द हुआ है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वह अपनी छोटी बेटी को गंवा चुके हैं। ड्रू मैकइंटायर पिछले महीने ही पाइपर को सड़क से उठाकर घर लाए थे। दिन में वह काफी समय पाइपर के साथ ही बिताते थे। बहरहाल, मैकइंटायर ने ट्विटर पर पाइपर की कुछेक फोटोज शेयर करते हुए एक मैसेज भी लिखा है- 
हमने कल अपनी छोटी बच्ची को खो दिया। यदि आपके पास कोई पालतू जानवर है, तो एक पल के लिए भी न करें। वे लोगों से बेहतर हैं हर बार जब आप उन्हें छोड़ते हैं तो उन्हें बताएं कि वे आपसे प्यार करते हैं, आपको यह मौका फिर कभी नहीं मिल सकता। हर पल का आनंद उठाओ। हमारे जीवन को प्रकाश देने के लिए धन्यवाद पाइपर।

उधर, ड्रू मैकइंटायर की बिल्ली मरने पर डब्लयू.डब्लयू.ई. के अन्य स्टार्स ने भी शोक व्यक्त किया। निकी क्रॉस ने लिखा- माफी चाहती हूं ड्रू। मैं आपके बारे में सोच रही हूं। मुस्तफा अली ने लिखा- भाई इतने बड़े लॉस के लिए माफी चाहता हूं। वहीं, रॉयटन रॉयस ने लिखा- आह! मुझे माफ कर दो।

मैकइंटायर को पहली बार पाइपर जून महीने में मिली थी। उन्होंने बाकायदा ट्विटर पर पोस्ट डालकर अपने फैंस को पाइपर से मिलाया भी था। उन्होंने लिखा था- 
इस लड़की को कोई बाहर छोड़ गया था और हम भाग्यशाली थे कि किसी ने मदद के लिए उसके रोने की आवाज सुनी। हमारे बीच भरोसे को थोड़ा समय लगा। वह छोटे कदमों से शुरू हुई और धीरे-धीरे सुंदर रिश्ते की ओर बढ़ गई। उसके शरीर पर कुछेक युद्ध के निशान भी मिले हैं जिससे पता चलता है कि वह योद्धा है। परिवार में आपका स्वागत है पाइपर।

.
.
.
.
.