Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पहलवान विनेश फोगाट ने शुक्रवार कहा कि वह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाई गई है हालांकि उसमें कोई लक्षण नहीं पाए गए। इस साल देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार ‘राजीव गांधी खेल रत्न' के लिए चुनी गई विनेश इन दिनों अपने कोच ओम प्रकाश की देख-रेख में सोनीपत में अभ्यास कर रही थी।

PunjabKesari
विनेश ने कहा, ‘खेल पुरस्कारों की तैयारियों के तहत कोरोना वायरस के जांच के लिए सोनीपत में मेरा नमूना लिया गया था, जांच में इसका नतीजा पॉजिटिव आया है।' उन्होंने कहा, ‘भगवान ने चाहा तो मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी। मैं घर पर पृथकवास में हूं। अभी तक कोई लक्षण नहीं पाया गया है।'
 
PunjabKesari
तोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने वाली एकमात्र भारतीय महिला पहलवान विनेश शनिवार को राष्ट्रीय खेल पुरस्कार के वर्चुअल समारोह में भाग नहीं ले सकेंगी। भारतीय कुश्ती महासंघ ने जब राष्ट्रीय शिविर एक सितंबर से लखनऊ में आयोजित करने का फैसला लिया था तो स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर विनेश ने चिंता जताई थी। उसने शिविर से बाहर रहने की छूट मांगी थी। बाद में भारतीय खेल प्राधिकरण और डब्ल्यूएफआई ने हालांकि शिविर ही स्थगित कर दिए। 

 

.
.
.
.
.