Sports

स्पोर्ट्सः दर्शकों के लिए रैसलिंग का खेल देखने में काफी मजेदार लगता है लेकिन रिंग में लड़ रहे रैसलरों को के लिए यह खतरे से खाली नहीं है। दर्शकों का मरोरंजन करवाने के चक्कर में कब रैसलर अपना नुकसान करवा बैठा, इसका कोई अंदाजा नहीं रहता। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रैसलर डाइव लगाते समय सिर के बल गिरने के बाद लहुलूहान हो जाता है। 

यह वीडियो खुद शाॅउन फोएनिक्स नामक रैसलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शाॅउन ने हादसे की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते लिखा- टूटी हुई खोपड़ी, मेरे दिमाग से निकला खून, बाएं हाथ के कान को पहुंचा नुकसान, मुझे जाना था, मैं अटूट हूं।वीडियो में देख सकते हैं कि शाॅउन रिंग में लगी रसियों पर चढ़ते हैं और नीचे टेबल पर विरोधी रैसलर पर छलांग लगाते हैं लेकिन विरोधी रैसलर अपनी जगह से अचानक हट जाता है जिसके कारण शाॅउन सिर के बल नीचे गिर जाते हैं।

देखें वीडियो-

हुए लहुलूहान

शाॅउन जैसे ही गिरे तो जोर से उनका सिर जमीन पर लगा जिस कारण वह लहुलूहान हो गए। उनके सिर से इतना खून बहने लगा कि स्टेडियम में बैठे दर्शक तक सहम गए। इसके बाद शाॅउन को अस्पताल ले जाया गया। शाॅउन अब 6 दिनों के लिए डाॅक्टर की निगरानी में हैं और उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद है। हालांकि उनके बाएं कान में नुकसान पहुंचा है, जिससे उनको आवाज सुनने में मुश्किल होगी।

 

.
.
.
.
.