Sports

मैनचेस्टरः विश्वकप 2019 में पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। मंगलवार को हुए मैच में न्यूजीलैंड की पारी के दौरान बारिश ने खलल डाल दिया, जिसके कारण मैच पूरा नहीं हो सका। हालांकि जब बारिश रुकी और मैदान को सुखाने के बाद मुआयना करने आए अंपायर ने मैच को बुधवार को कराने का फैसला किया।अंपायरों ने खेल होने की कोई उम्मीद ना देखकर खेल को निलंबित करने का फैसला किया और अब मैच को बुधवार को रिजर्व डे के दिन पूरा किया जाएगा। मैच सुबह वहीं से शुरु होगा जहां न्यूजीलैंड की पारी थमी थी। न्यूजीलैंड पांच विकेट पर 211 रन के स्कोर से अपनी पारी आगे बढ़ाएगा और 50 ओवर पूरे करेगा जिसके बाद भारत लक्ष्य का पीछा करने उतरेगा।
PunjabKesari
मैच रद्द न होने पर फाइनल में पहुंच जाएगा भारत
वही, बुधवार को भी बारिश होने की आशंका जतायी जा रही है। अगर मैच बुधवार को धुल जाता है तो भारत लीग दौर में ज्यादा जीत हासिल करने के कारण फाइनल में प्रवेश कर जाएगा। खेल थमने के बाद ग्राउंड स्टाफ ने पूरी कोशिश की थी कि आज मैच संभव हो जाए। लेकिन बार-बार आती बारिश ने खेल होने की संभावनाओं पर पानी फेर दिया।
PunjabKesari
बता दें कि न्यूजीलैंड ने 46.1 ओवर में पांच विकेट पर 211 रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मार्टिन गुप्तिल एक, हेनरी निकोल्स 28, कप्तान केन विलियम्सन 67, जेम्स नीशम 12 और कॉलिन डी ग्रैंडहोम 16 रन बनाकर आउट हुए। खेल रुकने के समय रॉस टेलर 67 और टॉम लाथम तीन रन बनाकर क्रीज पर थे।भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया।
PunjabKesari


 

.
.
.
.
.