Sports

हैमिल्टन : भारतीय कप्तान मिताली राज ने बांग्लादेश के खिलाफ 110 रन की बड़ी जीत दर्ज लड़ने के बाद मंगलवार को कहा कि भारतीय स्पिनर काफ़ी बेहतर हैं। इस पिच से उन्हें मदद भी मिली और उन्होंने जमकर इसका फायदा उठाया। मिताली ने मैच के बाद कहा कि हमने शुरुआती विकेट खोने के बाद अच्छी वापसी की और 230 रन का लक्ष्य खड़ा किया। यास्तिका के अर्धशतक के बाद अंत में ऋचा घोष, स्नेह राणा और पूजा वस्त्रकर ने भी उपयोगी पारियां खेली। 

मिताली ने कहा कि हरफनमौला टीम के लिए हमेशा उपयोगी होते हैं जो गेंदबाज़ी भी कर दें और ज़रूरत पड़ने पर निचले क्रम में महत्वपूर्ण रन भी बनाए। चयनकर्ता भी इस बात को समझते हैं और इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिए हमें ऑलराउंडर्स मिले हैं। हमारे स्पिनर काफ़ी बेहतर हैं और इस पिच से उन्हें मदद भी मिली और उन्होंने जमकर इसका फ़ायदा उठाया। हमारी टीम ने क्राइस्टचर्च में एक भी मुकाबला नहीं खेला है, जहां पर हमारा अगला मैच दक्षिण अफ़्रीका से है। इसलिए हमें हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

अपने अर्धशतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बनीं यास्तिका भाटिया ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से बहुत ख़ुश हैं और आगे के मैचों में टीम के लिए और योगदान देना चाहती हैं। वह घरेलू मैचों में और नेट्स में नंबर तीन के लिए ही बल्लेबाज़ी करने का अभ्यास करती हैं। लेकिन वह टीम की परिस्थितियों के अनुसार ओपनिंग करने के लिए भी तैयार हैं। यह उनका पहला प्लेयर ऑफ़ द मैच अवॉर्ड है और उनके लिए बहुत मायने रखता है। 

.
.
.
.
.