Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को रोमांचक मैच में 4 रन से हरा दिया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए आई हैदराबाद की टीम ने जेसन रॉय और विलियमसन की पारी की मदद से 141 रन बना डाले। लक्ष्य का पीछा करने आई बेंगलुरु की टीम की शुरूआत ठीक नहीं रही और कप्तान विराट कोहली 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद मैक्सवेल और पडिक्कल ने पारी को संभाला। पर दोनों के आउट होने के बाद बेंगलुरु की टीम सिर्फ 137 रन ही बना पाई और मैच हार गई। मैच में अच्छी बल्लेबाजी और शानदार फिल्डिंग करने वाले केन विलियमसन को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

विलियमसन ने कहा कि यह सीजन हमारे लिए काफी मुश्किल भरा रहा और अच्छे सुधार देखकर खुशी हो रही है। हमें लगा था कि यह स्कोर अच्छा है और हम आखिरी गेंद तक इस लक्ष्य को बचा सकते हैं। मैंने पावरप्ले का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने की कोशिश की। हम खुशकिस्मत रहे कि मेरे और रॉय के बीच साझेदारी बनी। हमें पता था कि गेंदबाजी के दौरान चीजें एकदम से नहीं बदलेंगी। 

विलियमसन ने आगे कहा कि लगातार विकेट गिरने से मैच और भी कांटे का होता जा रहा था। बेंगलुरु की टीम काफी अच्छी है। भले ही अब हम टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं पर आज हमने अच्छा खेल दिखाया। उमरान मलिक पर विलियमसन ने कहा कि हमने उसे नेट्स में देखा था। वह धीमी पिचों पर भी काफी असरदार साबित है। यह अच्छा है कि युवा खिलाड़ी टीम में घुल मिल रहे हैं और एक दूसरे से ज्ञान बांट रहे हैं।

.
.
.
.
.