T20-world-cup-2021
Sports

दुबई : आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चोट के कारण अंतिम मुक़ाबला नहीं खेलने वाले न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन अब पहले से बेहतर हैं और वह पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप का पहला मैच खेलने को तैयार हैं। न्यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा कि विलियम्सन को हैमस्ट्रिंग की समस्या है, लेकिन वह बेहतर हैं।

उन्होंने कहा कि उनके हैमस्ट्रिंग में हल्की मोच है, लेकिन वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। सनराइज़र्स पहले ही प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी, इसलिए केन ने एहतियातन वह मैच खेलना उचित नहीं समझा। हंड्रेड के दौरान उंगलियों की चोट से जूझ रहे डेवन कॉन्वे भी वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने नेट में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। वह टिम सीफर्ट के अलावा दूसरे विकेटकीपर विकल्प हैं। सीफर्ट अब भी अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हैं, जिन्हें बुधवार को दूसरा क्वालीफ़ायर खेलना है।

स्टेड ने कॉन्वे के बारे में कहा कि वह अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने विकेटकीपिंग का भी अभ्यास किया। वह जैसा कर रहे हैं उससे बहुत ख़ुश हूं। शेन बॉन्ड, जेम्स नीशम और एडम मिल्ने आईपीएल से छुट्टी मिलने के बाद न्यूज़ीलैंड टीम से दुबई में जुड़ गए हैं। स्टेड ने कहा कि बॉन्ड बोलिंग कोच शेन जर्गेसन के साथ तेज़ और स्पिन गेंदबाज़ों की मदद करेंगे। न्यूज़ीलैंड को 26 अक्तूबर को पाकिस्तान से भिड़ने से पहले नीदरलैंड्स, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के ख़लिाफ़ तीन अभ्यास मैच खेलना है। 
 

.
.
.
.
.