Sports

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम का मानना है कि दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली को परेशानी में डालने के लिए उनकी टीम पिच से मिलने वाले मूवमेंट का फायदा उठाने की कोशिश करेगी। कोहली इस दौरे में अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उन्होंने वेलिंगटन में पहले टेस्ट मैच में 2 और 19 रन बनाए थे। 

लैथम ने कहा, ‘जब विराट बल्लेबाजी के लिए आएगा तो हम तैयार हो जाएंगे। वह बेहतरीन बल्लेबाज है और यही वजह है कि वह लंबे समय तक नंबर एक बल्लेबाज रहा।' उन्होंने कहा, ‘उसने लंबे समय तक अच्छा प्रदर्शन किया और किसी भी तरह की परिस्थिति में अच्छा खेल दिखाया। अगर पिच से एकतरफा मूवमेंट मिलता है तो हम उसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।' जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी वेलिंगटन में अपेक्षाकृत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन लैथम ने कहा कि वे विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं और टीम उनको लेकर निश्चित तौर पर सतर्क रहेगी। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘पहले टेस्ट मैच में हमने वास्तव में इन गेंदबाजों का अच्छा सामना किया लेकिन वे विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं और हमें सतर्क रहना होगा। निश्चित तौर पर वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे और अगर हम उनका अच्छी तरह से सामना करते हें तो इससे हमारे पास अच्छा मौका होगा।' लैथम ने कहा कि नील वैगनर की वापसी से टीम की गेंदबाजी अधिक मजबूत हुई है। उन्होंने कहा, ‘वह अपना शानदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब होगा। वह कई वर्षों से हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करता रहा है। वह छोटे कद का गेंदबाज है और ऐसे में उसे खेलना आसान नहीं होता है।' 

.
.
.
.
.