Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आईपीएल के एलिमिनेटर राउंड में हैदराबाद से हारकर आईपीएल से बाहर हो गई है। इस वजह से टीम पर और टीम के कप्तान विराट कोहली पर सवाल उठाए जा रहें हैं। अब इस मुद्दे पर आरसीबी के पूर्व तेज गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने टीम के गिरते प्रदर्शन और आईपीएल ना जीत पाने का राज बताया है। 

PunjabKesari

आशीष नेहरा ने कहा कि आरसीबी की टीम हर साल ऑक्शन में नए खिलाड़ियों को खरीदती है और पुराने खिलाड़ियों को रिटेन नहीं करती। यही कारण है कि आरसीबी का प्रदर्शन लगातार नीचे गिरता जा रहा है और वह आईपीएल खिताब नहीं जीत पा रही है। आरसीबी की टीम में विराट और डीविलियर्स के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं दिखता।  

नेहरा ने कहा आरसीबी टीम पर कहा कि आईपीएल ऑक्शन में दो या तीन खिलाड़ियों को आप पूरी टीम बदल नहीं सकते। आपको उन खिलाड़ियों के साथ दो या तीन साल अपने साथ रखना होगा क्योंकि टीम बनाना एक लंबी प्रकिया जिसे आप बनाने में जल्दबाजी नहीं कर सकते है। 

PunjabKesari

गौर हो कि आईपीएल के एलिमिनेटर राउंड में आरसीबी टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जिस कारण विराट और उनकी कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहें हैं। इस साल आरसीबी आईपीएल खिताब के दावेदारों में से एक थी लेकिन लगातार हार के कारण टीम सिर्फ एलिमिनेटर राउंड तक ही सफर कर पाई और इस बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई। 


 

.
.
.
.
.