Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों का चोटिल होना कोई नई बात नहीं है। आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, इशांत शर्मा और हैदराबाद के भुवनेश्‍वर कुमार चोटिल हुए हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर अंद्रे रसेल भी चोटिल हो गए थे लेकिन उन्होंने वापसी कर ली है। लेकिन आईपीएल 2020 में खिलाड़ी ज्यादा चोटिल क्यों हो रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए एलेक्स कैरी ने कहा, कोरोना की वजह से करीब छह महीने तक मैच प्रैक्टिस की कमी इसका कारण है। 

कैरी ने दिल्ली कैपिटल्स से बातचीत के दौरान कहा, हमने काफी कम समय में चोटें देखी हैं। यह निराशजनक खबर है, मगर हम जानते हैं कि हमारे 2 बेहतरीन खिलाड़ी मिश्रा और इशांत हमारी हौसला अफजाई करेंगे। बुधवार को दिल्‍ली और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबला होगा। दोनों की कोशिश इस मैच को जीतने की रहेगी। 

आईपीएल सीजन 13 में दिल्ली और राजस्थान के बीच ये दूसरा मैच है। इससे पहले दिल्ली ने राजस्थान को हराया था। हालांकि इस बार ये मुकाबला आसान नहीं होने वाला क्योंकि राजस्‍थान के पास बेन स्‍टोक्‍स है। दिल्ली और राजस्थान के बीच 11 मुकाबले हुए हैं जिसमें से राजस्थान 11 जबकि दिल्ली 10 बार विजेता रही है, ऐसे में ये कहना मुश्किल होगा कि कौन सी टीम आज जीतेगी। 

.
.
.
.
.