Sports

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आखिरी लीग मैच जीतने के बाद कहा- हम यहां मैच जीतने ही आए थे। मुझे पता है कि कुछ टीमें हमें काफी करीब से देख रही थीं, लेकिन हम यहां उच्च स्तर पर गेम समाप्त करना चाहते थे। हम अगले सीजन में गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। आठ गेम हारने के बाद हमारे लिए स्थिति काफी कठिन थी। हमें गलतियों को सुधारने की जरूरत थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमने सीजन के दूसरे भाग में अच्छा प्रदर्शन किया।

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ से बाहर होने के 5 बड़े कारण आए सामने

 

रोहित ने कहा कि जब उन्होंने 160 रन बनाए तो मैं घबरा गया था, क्योंकि यह एक सुस्त पिच थी। गेंद बल्ले पर ठीक से नहीं आ रही थी। मैंने सोचा कि अगर आप किसी टीम को 150-160 तक सीमित रखते हैं तो आपको उसका पीछा करते हुए एक अच्छी साझेदारी भी चाहिए होती है। हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली, लेकिन उस साझेदारी ने हमें अच्छी स्थिति में ला खड़ा किया। बहुत सी चीजें हैं, मैं इसके बारे में बात कर रहा हूं, यह सामूहिक प्रदर्शन है जो आपको आगे बढ़ाता है।

 

यह भी पढ़ें:-  IPL 2022 : जसप्रीत बुमराह ने तोड़ा हरभजन का बड़ा रिकॉर्ड, सीजन में 15 विकेट भी लिए

 

रोहित ने कहा कि अक्सर हमारे साथ हुआ है कि जब गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया तो बल्लेबाजों ने नहीं किया। और जब बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, तो गेंदबाजों ने नहीं किया। हम पार्टी में थोड़ी देर से आए, लेकिन कम से कम हम इस टूर्नामेंट से कुछ सकारात्मक बातें तो ले ही सकते हैं। जब भी हम नीलामी में जाते हैं, हम उन खिलाडिय़ों पर नजर रखते हैं जो एक-दो चक्र में हमारे लिए खेलेंगे।

 

यह भी पढ़ें:- Former Wrestler Lana ने एक वीडियो से कमाए 20 हजार डॉलर, शुरू किया है यह काम

 

यह भी पढ़ें:-  Nives Celsius का खुलासा- फुटबॉल पिच पर की थी पति की यह ख्वाहिश पूरी

.
.
.
.
.