Sports

खेल डैस्क : नागपुर के मैदान पर बारिश से प्रभावित मैच को टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के 46 रनों की बदौलत आखिरी ओवर में जीत लिया। रोहित ने चार छक्के लगाकर अपनी टीम की जीत की राह बनई। पंत को हालांकि राहुल, विराट और कार्तिक का सहयोग भी मिलाा। मैच जीतने के बाद रोहित से जब ऋषभ पंत से पहले दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी बुलाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि सैम ऑफ-कटर गेंदबाजी करने जा रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा कि डीके को अंदर आने दें और वह वैसे भी हमारे लिए वह भूमिका निभा रहे हैं। 

 

रोहित ने कहा- कुछ समय हो गया। खुशी है कि डीके अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके पास आज बीच में कुछ समय था। वहीं, अक्षर की गेंदबाजी पर रोहित ने कहा- वह किसी भी चरण में गेंदबाजी कर सकता है। वह मुझे अन्य गेंदबाजों को अलग-अलग परिस्थितियों में भी इस्तेमाल करने का फायदा देता है। अगर वह पावरप्ले में गेंदबाजी करता है तो बीच के ओवरों में तेज गेंदबाजों का इस्तेमाल कर सकता है। अब मैं उनकी बल्लेबाजी भी देखना चाहूंगा। ग्राउंड्समैन दोपहर 1.30 बजे से आउटफील्ड तैयार करने के लिए यहां हैं। उनका धन्यवाद बनता है। 

 

रोहित ने अपनी बल्लेबाजी पर कहा कि आज मैं वास्तव में काफी हैरान था। मुझे ऐसा हिट करने की उम्मीद नहीं थी लेकिन खुशी है कि यह निकल कर आया। मैं पिछले 8-9 महीने से ऐसे ही खेल रहा हूं। यह इतना छोटा खेल है कि आप वास्तव में बहुत अधिक योजना नहीं बना सकते हैं। गेंदबाजों के पास गेंदबाजी करने के लिए कुछ था और हमने अच्छी गेंदबाजी की। बाद में जब ओस आने लगी तो हमने हर्षल से कुछ फुल टॉस देखीं। वह पीठ की चोट उसे उभराहै। मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा। हम एक टीम के रूप में बहुत अधिक विश्लेषण नहीं करने जा रहे हैं। बस यही चाहते हैं कि वह आए और आनंद लें। 
 

.
.
.
.
.