Sports

खेल डैस्क : आईपीएल 2022 में 157 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंककर चर्चा में आए उमरान मलिक के लिए बीते दिनों पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अनुचित कमेंट किया था। अफरीदी ने कहा था कि उमरान के पास तेजी जरूर है लेकिन यह काम नहीं आती। बेहतरीन गेंदबाजी के लिए स्विंग की जरूरत होती है। अब अफरीदी अपने एक और बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। पत्रकारों ने जब उनसे गति को लेकर सवाल किए तो उन्होंने अजीब जवाब देते हुए कहा- फिटनेस बेहतर होने के बाद आप भी देखेंगे कि मेरी भी स्पीड बढ़ जाएगी।

पाकिस्तान टीम ने 8 जून को विंडीज टीम के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है। इससे पहले शाहीन अफरीदी पत्रकार के मुखातिब थे। एक पत्रकार ने उनसे जब उमरान मलिक और फग्र्युसन की गति को लेकर सवाल किया तो मानो अफरीदी चिढ़ सा गए। उन्होंने कहा- गति से कुछ नहीं होता, लाइन लेंथ और स्विंग भी होनी चाहिए। इन तीनों चीजों की अनुपस्थिति में आप बल्लेबाज को परेशान नहीं कर सकते। उन्होंने कहा- अभी मैं अभी फिटनेस पर काम कर रहा हूं। जैसे ही यह बेहतर होगी आप देखेंगे मेरी स्पीड भी बढ़ जाएगी।

बता दें कि विंडीज टीम ने पिछले साल कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान में सीरीज नहीं खेली थी। अब इसे ही आगे बढ़ाया जा रहा है। शाहीन की अगर बात की जाए तो उन्होंने आईपीएल से ठीक पहले हुई पाकिस्तान सुपर लीग में अपनी टीम लाहौर कलंदर्स को खिताब जितवाया था। 

.
.
.
.
.