Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने हार के क्रम को तोड़ते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज की। किंग्स इलेवन ने प्लेइंग इलेवन में धमाकेदार विंडीज बल्लेबाज क्रिस गेल को भी शामिल किया था जिन्होंने आईपीएल 2020 के अपने पहले ही मैच में अर्धशतक (53 रन) लगा दिया। मैच खत्म होने के बाद टीम के खिलाड़ी निकोलस पूरन ने गेल की तारीफ करते हुए कहा कि वह टी20 के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। 

PunjabKesari

पूरन ने मयंक अग्रवाल से बातचीत के दौरान कहा, जब गेल बल्लेबाजी कर रहा होता है तो आपको हमेशा ऐसा लगता है कि आपके पास मैच जीतने का मौका है। एक बार जब वह वहां आ जाता है, तो शिविर का एक अलग मिजाज होता है। एक बल्लेबाज के रूप में हम मध्य में उसके जैसा कोई चाहेंगे। उन्होंने धीरे-धीरे शुरुआत की, जो स्वीकार्य है क्योंकि उन्होंने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेला है। उन्होंने एक बार फिर दिखाया है कि क्यों वह सबसे महान टी20 बल्लेबाज हैं। उसे रन बनाते देखना शानदार है। 

गौर हो कि आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 171 रन बनाए थे लेकिन वह इस स्कोर को बचाने में कामयाब नहीं हुए। किंग्स इलेवन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 177 रन बनाए और 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। 

.
.
.
.
.