Sports

अबू धाबी : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि खिलाडिय़ों ने खाली स्टैंडों के सामने खेलने के लिए खुद को अनुकूलित किया है क्योंकि शुरुआत में ऐसे खेलना बहुत मुश्किल था। कोहली ने कहा- बिना किसी प्रशंसक के मैदान पर कदम रखते हुए वास्तव में अजीब लगा। जब आप स्टेडियम में पहुंचते हैं तो उत्साह बहुत अधिक होता है। वैसे भी हमने खाली स्टेडियम में लंबे समय से खेला नहीं है। लेकिन यह आश्चर्यजनक है कि इंसान कैसा है वह किस तरह स्थितियों के अनुकूल हो जाता है।

कोहली ने कहा कि टूर्नामेंट के आगे बढऩे के साथ ही वे उत्साह महसूस करने लगे। तब खेल तंग हो गया और प्रतियोगिता में भयंकर उछाल आया। अब, हम उसी दबाव और उत्तेजना को महसूस करते हैं जो हम पूरे स्टेडियम में महसूस करते हैं और सभी को एक जैसा लगता है। इस तरह से हर कोई इस स्थिति के साथ आया है और उन्होंने जिस तरह से खेला है।

बता दें कि विराट कोहली ने आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ ओपनिंग की थी। लेकिन वह महज छह रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। वैसे ओपनिंग क्रम कोहली के लिए हमेशा से अच्छा रहा है। उन्होंने पांच शतक ओपनिंग करते हुए ही लगाए हैं। 

.
.
.
.
.