Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले मैच के बाद बाकी के मैच नहीं खेलेंगे। विराट कोहली पिता बनने वाले हैं और वह उस समय अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं। विराट कोहली के इस फैसले पर कई लोग आलोचना कर रहें हैं। वहीं पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण विराट के समर्थन में आए हैं।

PunjabKesari

कोहली के समर्थन में बयान देते हुए लक्ष्मण ने कहा कि विराट एक प्रोफेशनल क्रिकेटर होने के साथ साथ एक पारिवारिक व्यक्ति भी हैं। ऐसे में लोगों उनके इस फैसले का सम्मान करना चाहिए। आपके परिवार के लिए क्या अच्छा है और आपका इसका सम्मान भी करते हैं। इसलिए मुझे विश्वास है कि हमें उनके इस फैसले का सम्मान करना चाहिए। यह उनकी जिंदगी का अहम पल है। 

PunjabKesari

लक्ष्मण ने इसके साथ अपनी जिंदगी का एक उदाहरण देते हुए कहा कि जब मेरी पत्नी भी मां बनने वाली थी उस समय मैंने भी छुट्टी ली थी और कुछ मैच नहीं खेले थे। किसी भी व्यक्ति की जिंदगी में उनका पहला बच्चा बहुत ही खास होता है और यह एक अद्भभुत अहसास होता है।  

PunjabKesari

गौर हो कि भारतीय ऑस्ट्रेलिया दौर पर है। वहां भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। वहीं उसके बाद भारतीय टीम को 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरूआत 17 दिसंबर से होगी और आखिरी मैच 15 जनवरी को खेला जाना है। 

.
.
.
.
.