Sports

नई दिल्ली : सीजन में दूसरा मैच जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा- मैं टीम पर गर्व कर रहा हूं। यह हमारे लिए एक शीर्ष खेल था, विकेट चुनौतीपूर्ण था जैसा कि हमने कल देखा था। आप वास्तव में इन स्थितियों से जल्द बाहर नहीं आ सकते। हमारे पास अधिक गेंदबाजी विकल्प थे। उन अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्पों ने बीच के ओवरों में अपना प्रभाव डाला।

कोहली ने कहा- दूसरी पारी होने से पहले मैंने लड़कों का कहा था कि यह मत सोचो कि हम 149 का लक्ष्य बचाने के लिए खेल रहे हैं। यदि खेल हमारे लिए कठिन था, तो यह उनके लिए भी होगा। दबाव बनाए रखें। दबाव में अगर विकेट मिले तो खेल कहीं भी स्विंग कर सकता है। वहीं, विकेट कभी बेल्टर नहीं था। बस दबाव में हमने सही काम किया। कई बार यह पुरानी गेंद से कठिन भी हो जाता है। 

कोहली बोले - मुझे लगता है कि मैक्सी जिस तरह से हमारे लिए खेले उन्होंने एक बड़ा अंतर ला खड़ा किया। ईमानदारी से कहूं तो हम इस सीजन में जीत से उत्साहित नहीं हैं। हमारे पास योजनाओं की स्पष्टता है। हमने दिल्ली से हर्षल को लाए। उसने हमारे लिए उत्कृष्ट काम किया। हम एक समय में एक खेल ले रहे हैं, हम एक-दूसरे के साथ खेलने का आनंद ले रहे हैं। हमें पेशेवर होने और क्षेत्र पर काम करने की जरूरत है।

.
.
.
.
.