Sports

सिडनी : भारतीय कप्तान विराट कोहली, जो अपनी पीढ़ी के सबसे फिट क्रिकेटर माने जाते हैं, ने शनिवार को जिम में खूब कसरत की ताकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए तैयार रहें। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की, जहां उन्हें वेट के साथ कड़ी ट्रेनिंग करते और ट्रेडमिल पर कार्डियो करते हुए देखा जा सकता है। कोहली ने पोस्ट को कैप्शन दिया- ‘फ्यूल अप’।

PunjabKesari

भारत और ऑस्ट्रेलिया तीन एकदिवसीय मैचों, तीन टी 20 आई और चार टेस्ट मैचों में एक-दूसरे के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए संघर्षरत है। यह दौरा सिडनी में 27 नवंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ शुरू होगा। कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ एक टेस्ट खेलेंगे और बीसीसीआई द्वारा पितृत्व अवकाश दिए जाने के बाद वापस घर लौट आएंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी चुनौती के लिए भारत की तैयारी जोरों पर है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले कुछ दिनों में कई पोस्ट साझा किए हैं जिसमें खिलाडिय़ों को पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है, चाहे वह जिम में हो या नेट्स में।

PunjabKesari

इस बीच, बीसीसीआई ने भी पुष्टि की थी कि रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के व्हाइट-बॉल लेग के लिए आराम दिया जाएगा और वह टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे। आईपीएल के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद अपने पुनर्वास को पूरा करने के लिए रोहित ने गुरुवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में प्रवेश किया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट डे-नाइट प्रतियोगिता होगी। चार मैचों की श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का एक हिस्सा होगी।

.
.
.
.
.