Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के एलिमिनेटर राउंड में सनराईजर्स हैदराबाद की ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में पहुंच गई है। लेकिन इस मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे को बल्लेबाजी के दौरान उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करते दिखे। मनीष पांडे ने भी विराट कोहली को ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई। 

PunjabKesari

दरअसल आरसीबी के लक्ष्य का पीछा करने आई हैदराबाद टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए आए मनीष पांडे ने धीमी शुरूआत की। लेकिन इसी बीच आरसीबी के कप्तान कोहली उनके पास और उन्होंने  मनीष पांडे को स्लेज करना शुरू कर दिया। विराट ने मनीष पांडे को स्लेज करते हुए कहा कि आज नहीं मार रहा शॉट। 

विराट के इस स्लेजिंग का जवाब मनीष पांडे ने अपने ही अंदाज में दिया। पांडे ने गेंदबाज कर रहे मोहम्मद सिराज की गेंद पर जोरदार छक्का जड़ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को चुप करा दिया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मैच के दौरान पांडे ने 21 गेंदों का सामना किया जिसपर 24 रन बनाए। 

Sports

गौर हो कि आईपीएल के एलिमिनेटर राउंड में हौदराबाद की टीम ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए आई आरसीबी की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाएं और हैदराबाद के सामने 132 रन का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य को हैदराबाद की टीम ने 4 विकेट गंवाकर जीत लिया। 

.
.
.
.
.