Sports

खेल डैस्क : भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को उनकी शादी पर महंगा गिफ्ट दिया है। केएल राहुल ने बीते दिनों ही बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में शादी की थी। समारोह में दोनों पक्ष के करीबी दोस्त और पारिवारिक सदस्य ही मौजूद थे। नवविवाहितों को भरपूर गिफ्ट भी मिले। इसी बीच खबर आई है कि विराट कोहली ने नवविवाहित जोड़े को 2.17 करोड़ रुपए की बीएमडब्ल्यू लग्जरी कार गिफ्ट की है। इसी तरह सलमान खान, जैकी श्रॉफ, एमएस धोनी आदि ने भी उन्हें महंगे तोहफे दिए हैं।

 

बताया जाता है कि राहुल की शादी में विराट कोहली, एमएस धोनी भी पहुंचे थे। कोहली ने जहां राहुल को बीएमडब्लयू गिफ्ट की तो वहीं, धोनी ने कपल को 80 लाख रुपए की कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है। इसी तरह सुनील शेट्टी द्वारा भी अपनी बेटी और दामाद को 50 करोड़ रुपए का घर गिफ्ट देने की खबर है। सलमान ने कथित तौर पर अथिया को 1.64 करोड़ रुपए की ऑडी कार गिफ्ट की है।

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने लंबी डेटिंग के बाद आखिरकार शादी करने का फैसला लिया था। हालांकि शुरूआत में कपल में से कोई भी इस रिश्ते पर बात नहीं कर रहा था। लेकिन फैंस तब खुश हुए जब राहुल ने खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अथिया के साथ अपने रिश्ते को कबूला था।