Sports

जालन्धर : आईपीएल के 12वें सीजन में दूसरा मैच जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि पिछले साल की तरह जो अब हुआ उसे देखकर वास्तव में अच्छा लगा। इस प्रकार की परिस्थितियों में घबराने की कोई बात नहीं है, आपको यह तय करने के लिए गेंदबाजों को खुली छूट देनी होगी कि वह क्या करना चाहते हैं। स्टोइनिस द्वारा कुछ अच्छे फैसले और फिर अंत में मोइन, मुझे लगता है कि स्टोइनिस ने जिस तरह से उन दो-तीन डॉट गेंदों को फेंका, वह बहुत महत्वपूर्ण था। उन्होंने दिखाया कि मैं अपने साथियों से उम्मीद कर सकता हूं।

Sports

कोहली ने कहा- हम सोच रहे थे कि हम 170-175 रन बना लेंगे। लेकिन हमने नहीं सोचा था कि हम 200 से अधिक प्राप्त कर सकते हैं। लंबी गेंदों को दूर रखना मुश्किल था। मोईन ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया और इसने मुझे अपना खेल खेलने की अनुमति दी। मोइन ने कहा मैं अब जाने वाला हूं और मैंने उसे इसके लिए जाने के लिए कहा। उन्होंने छोटी सीमाओं को लक्षित किया और उन कुछ ओवरों में खेल को बदल दिया। जब एबी यहां सीनियर खिलाड़ी के रूप में नहीं है, तो ऐसी बल्लेबाजी होना महत्वपूर्ण था।

IPL 2019 : Virat Kohli smash 5th Century of IPL Career

कोहली बोले- आज रात डीविलियर्स नहीं खेल पाए। इससे हमें निराशा हुई। मैंने उनसे कहा कि अगर हम आज रात जीत गए तो मैं तुम्हें गले जरूर लगाऊंगा। इस पिच पर डेथ ओवरों में गेंदबाजी आसान नहीं रहती। इस तरह के खेल को स्थापित करने के लिए रसेल को श्रेय जाता है। स्टेन के कुछ अहम ओवर हमारे लिए महत्वपूर्ण साबित हुए। मुझे लगता है कि पावरप्ले में विकेट लेना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह बाकी की पारियों के लिए टोन सेट करता है।

.
.
.
.
.