Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी व बाॅलीवुड एक्ट्रेस पेरेंट्स बनने के बाद पहली बार नजर आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी। 

Bollywood Tadka

कोहली अनुष्का के चेकअप के चैकअप के लिए बांद्रा पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान उनकी बेटी नजर नहीं आई। कोहली इस दौरान नए हेयर स्टाइन के साथ नजर आए। कोहली ने इस दौरान ब्लैक शर्ट और जींस पहनी थी जबकि अनुष्का डेनिम शर्ट और जींस में नजर आई। 

Bollywood Tadka

गौर हो कि कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश पर वापस देश लौट आए थे जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारती बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी पर फिर से कब्जा किया। अब इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में कोहली कप्तानी करते नजर आएंगे। 

क्रिकेट में करियर की बात करें तो कोहली ने 87 टेस्ट मैचों की 147 इनिंग्स में 254 के हाइएस्ट स्कोर के साथ अब तक 7318 रन बनाए हैं जिसमें 23 अर्धशतक, 27 शतक और 7 दोहरे शतक शामिल हैं। वहीं वनडे में 251 मैचों की 242 इनिंग्स में अब तक 12040 रन बनाए हैं। कोहली ने वनडे में 183 के हाइएस्ट के साथ 43 शतक और 60 अर्धशतक बनाए हैं। टी20 में कोहली ने 84 मैचों की 79 इनिंग्स में 2928 रन बनाए। टी20 इंटरनेशनल में कोहली शतक नहीं लगा पाए लेकिन 94 रन के हाइएस्ट स्कोर के साथ उन्होंने 25 अर्धशतक लगाए हैं। 

.
.
.
.
.