Sports

जालन्धर : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की शादी को एक साल पूरा होने वाला है। ऐसे में शादी के दौरान उनको कैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा, पता चला एक बड़े कपड़े ब्रॉन्ड की एड में। दरअसल कोहली और अनुष्का ने शादी से पहले भी एक ब्रॉन्ड के लिए एड शूट की थी। अब उसी एड के दूसरे पार्ट में दोनों एक-दूसरे की बुराइयों करते दिखते हैं।

PunjabKesarisports Virat Kohli
एड में विराट और अनुष्का अपने दोस्त की शादी में गए लगते हैं। फोटो खिंचवाते वक्त विराट अपने दोस्त से कहता है कि क्यों कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ अनुष्का दुल्हन को कहती है, सोच ले। दूल्हा-दुल्हन मामला समझ पाए तभी विराट और अनुष्का एक-दूसरे की कमियां गिनाने लगते हैं। विराट जहां अपने दोस्त को प्राइवेट लाइफ खत्म होने की बात करता है तो वहीं, अनुष्का पति की मनमानियों के बारे में बात करती है। फिर बात करते-करते दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने लगते हैं।

PunjabKesarisports

उक्त एड को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर किया है। इसे सिर्फ 7 घंटे में ही 23 लाख से ज्यादा व्यू आ चुके हैं। दोनों ने बीते साल दिसंबर को शादी की थी। उनकी पहली सालगिराह भी आने वाली है। फैंस ने दोनों को ‘विरुष्का’ नाम दिया है।

 

.
.
.
.
.