Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की तूफानी गेंदबाजी से भारत ने रविवार को यहां दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन चाय तक न्यूजीलैंड को पहली पारी में 235 रन पर समेटकर वापसी की। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कीवी बल्लेबाज राॅस टेलर ने लाजवाब कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।   

pic.twitter.com/DZRQ54F4XZ

— Cricket Lover (@Cricket50719030) March 1, 2020

दरअसल, हुआ ऐसा कि इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम के सीनियर बल्लेबाज रॉस टेलर 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। असल में रविंद्र जडेजा की गेंद पर टेलर ने शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन उनके चौके के रास्ते में उमेश यादव आ गए। उमेश ने बॉल का पीछा किया और बिल्कुल सही वक्त पर हवा में उड़कर कैच लपक लिया. इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और टेलर को 15 रन पर ही पवेलियन लौटना पड़ा। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इसस पहले जब 72वें में ओवर शमी कर रहे थे जिसकी आखिरी गेंद पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे नील वेगनर ने स्कावयर लेग पर शॉट खेला। इसकी ऊंचाई देखकर लग रहा था उसे कोई कैच नहीं कर पाएगा। हालांकि तभी जडेजा दौड़ते हुए आए और हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से उन्होंने यह मुश्किल कैच लपका। जिसे देखकर स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शाक भी हैरान रह गए।  

 

 

.
.
.
.
.