Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेले जा रहे तीन वनडे मैच की सीरीज के दूसरे मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 274 रन का लक्ष्य रखा। ऐसे में न्यूजीलैंड के पारी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपनी धातक थ्रो से जिमी नीशम को रन आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

You don’t take his arm on... Rajput boy... Do we still need a reason why sir has been added to his name? #jadeja pic.twitter.com/7Fwa6e1mmo

— Ashish Rawat (@AshishR62211002) February 8, 2020

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आप जडेजा की रॉकेट आर्म से पंगा नहीं ले सकते।' बता दें कि मैच के 35वें ओवर में नवदीप सैनी की गेंद को रोस टेलर ने खेला। रोस टेलर और जेम्स नीशाम रन लेने के लिए दौड़े, लेकिन जडेजा ने बिना पल गंवाए गेंद विकेटों की तरफ दे मारी। जेम्स नीशाम क्रीज तक नहीं पहुंच पाए और जडेजा की रॉकेट थ्रो से रन आउट हो गए।  
 
PunjabKesari
आपको बता दें कि माटिर्न गुप्तिल (79) और रॉस टेलर (नाबाद 73) के अर्धशतकों से न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ शनिवार को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 50 ओवर में आठ विकेट पर 273 रन बना लिए। न्यूजीलैंड की पारी में गुप्तिल ने 79 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 और टेलर ने 74 गेंदों में 73 रन में छह चौके और दो छक्के जड़े। इन दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 273 रन का स्कोर खड़ा किया।

 

.
.
.
.
.