Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चल रहे मुरली विजय का बल्ला इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग यानी टीपीएल में खूब बोल रहा है। बीते दिनों उनका रविचंद्रन अश्विन के सामने डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था। अब मुरली ने यहां रूबी ट्रिची वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए महज 57 गेंदों में 11 चौके और 4 छक्कों की मदद से शतक जड़ा। विजय अपनी टीम की ओर से ओपनिंग पर आए थे। उन्होंने अपने साथी आदित्य गणेश के साथ मिलकर टीम को 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 177 रन तक पहुंचाया। 

तूती पेट्रिओट्स के खिलाफ खेलते हुए हालांकि रूबी ट्रिची टीम की शुरुआत खराब रही थी। पहले दे विकेट सस्ते में गंवाने के बाद मुरली विजय ने आदित्य के साथमिलकर तीसरे विकेट के लिए 141 रन जोड़े। मुरली आखिरी ओवरों में 101 के योग पर आऊट हुए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी तूती की टीम को भले ही सुब्रमनिया सिवा और अक्षय श्रीनिवासन ने शानदार शुरुआत दी लेकिन उनकी टीम इन दोनों बल्लेबाजों के आऊट होते ही बिखर गई। इस तरह रूबी ट्रिची टीम ने यह मैच 17 रन से जीता।

इससे पहले डिंडीगुल ड्रैगंस के खिलाफ खेले हुए मुरली विजय ने शानदार 99 रन की पारी खेली थी। मुरली ने अपनी इस पारी के दौरान 62 गेंदों में सात चौके और सात छक्कों की मदद से 99 रन बनाए थे। वह आखिरी ओवर में तेज गेंदबाज जे कौशिक की गेंद पर चतुर्वेद की ओर से लपके गए थे।  हालांकि डिंडीगुल के कप्तान जगदीशन ने शानदार शतक लगाकर मुरली की इस पारी पर पानी फेरदिया था और अपनी टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी थी।

अश्विन के सामने डांस कर भी छा गए थे मुरली विजय

.
.
.
.
.