Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट 2019 के एक मुकाबले में पंजाब के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा के आगे हरियाणा की टीम इस पर बिखर गई जैसे कि ताश के पत्ते हों। संदीप ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मात्र 19 रन देकर 7 विकेट झटके और हरियाणा की टीम को 49 रन पर आल आउट करने में अहम योगदान दिया। लेकिन 50 रनों का लक्ष्य पंजाब की टीम के लिए किसी पहाड़ से कम नहीं रहा और टीम को जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। 

हरियाणा ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और टीम 16.1 ओवर में आल आउट होकर 49 रन पर सिमट गई। इस दौरान पंजाब के संदीप ने 8 ओवर फेंके जिसमें 2 मेडन ओवर भी रहे। संदीप की गेंदबाजी के दौरान उनका इकानॉमी रेट 2.38 रहा। संदीप के बाद बची हुई कसर सिद्धार्थ कौल ने पूरी कर दी और तीन विकेट चटका दिए। 

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी पंजाब की टीम को 50 रन बनाने के लिए बड़ी मेहनत करनी पड़ी। इस दौरान ओपनर बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की नाबाद 22 रनों की पारी काम आई और इसी की बदौलत ही टीम जीत पाई। हरियाणा की तरफ से अजित चहल ने और हर्शल पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए क्रमशः 4-2 हासिल किए। 

.
.
.
.
.