Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में भारत की तरफ से धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे को टीम में चुना गया है। टी20 इंटरनेशनल में बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में एक ओवर में 5 छक्के लगाकर सनसनी फैला दी थी। दुबे भारत के 82वें खिलाड़ी हैं जिन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय में कदम रखा है। 

PunjabKesari

मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे को हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया है। मुंबई के इस युवा खिलाड़ी का हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन रहा है और दुबे ने 8 मैचों में 88.50 के औसत से 177 रन बनाए हैं जिसमें एक शतकीय पारी भी शामिल है। इतना ही नहीं दुबे ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 15 छक्के भी जड़े। हालांकि गेंदबाजी के मामले में वह विजय हजारे ट्रॉफी में कमरोज साबित हुए और मात्र 5 विकेट ही अपने खाते में जोड़ पाए। 

PunjabKesari

पांच गेंदों पर लगाए थे पांच छक्के 

दुबे ने रणजी ट्रॉफी मैच में वडोदरा के स्पिनर स्वप्निल सिंह के ओवर में 5 छक्के जड़कर भी सनसनी फैला दी थी। इसके बाद सभी के मुंह पर इसी खिलाड़ी का नाम था। इतना ही नहीं विराट कोहली की अगुवाई वाली आईपीएल टीम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) ने जब दुबे को 5 करोड़ में खरीदा था तो भी वह खासा चर्चा का विषय रहे थे। 

.
.
.
.
.