Sports

इंदौर : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला जीतने के बाद भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मजाकिया मूड में दिखे और उन्होंने कहा कि दिनेश कार्तिक की 46 रन की तेज पारी से उनका नंबर 4 का स्थान खतरे में है। रिले रोसौव के नाबाद शतक और ड्वेन प्रिटोरियस के तीन विकेट से दक्षिण अफ्रीका ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत पर 49 रन से जीत दर्ज की। हालांकि भारत ने पहले दो मैच जीतकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की। 

सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा, मुझे एक कदम पीछे हटना पड़ा और उसके साथ साझेदारी करनी पड़ी। आज काम नहीं किया। डीके को कुछ गेम टाइम की जरूरत थी और मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, मेरा नंबर 4 मुश्किल में है। मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। लेकिन मैं इसके लिए उत्सुक हूं। 

सूर्यकुमार पिछले एक महीने से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और टी20 विश्व कप में भारत के सबसे आक्रामक खिलाड़ी हैं। 32 वर्षीय बल्लेबाज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तेज अर्धशतक बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। सूर्यकुमार ने यह भी खुलासा किया कि वह एक आंकड़े वाले व्यक्ति नहीं हैं जो स्कोर के प्रति आसक्त हो जाते हैं। 

सूर्यकुमार ने कहा, वास्तव में मैंने आंकड़ों की जांच नहीं की। लेकिन मुझे लगता है कि यह खेल की मांग थी। मेरे दोस्त व्हाट्सएप पर ये चीजें (आंकड़े और नंबर) भेजते हैं, लेकिन मैं इसका पालन नहीं करता। विचार प्रक्रिया समान थी, मैं बस आनंद लेना चाहता था। 

.
.
.
.
.