Sports

पणजी : पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की टीम इंडिया के स्टार प्लेयरों से नाराजगी अभी खत्म नहीं हुई है। इसलिए एक टीवी कार्यक्रम के दौरान जब उनसे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाक कहा- इन दोनों ने गलती की लेकिन उनसे बड़ी गलती करने वाले टीम इंडिया में खेल रहे हैं। 

team india cricketer made bigger mistakes but are still playing: Sreesanth
श्रीसंत ने कहा- जो कुछ भी हुआ वह गलत है। उन्होंने (पंड्या और राहुल) ने कुछ गलत बातें की। लेकिन कुछ अन्य हैं जिन्होंने इससे भी बड़ी भी गलतियां की है लेकिन अब भी खेल रहे हैं। वे क्रिकेट में ही नहीं भिन्न क्षेत्रों में हैं। बीसीसीआई ने इस घटना के बाद पंड्या और राहुल को जांच लंबित रहने तक निलंबित कर दिया। श्रीसंत ने कहा- जो कुछ हुआ वह बुरा है लेकिन अब विश्व कप पास में है। हाॢदक और राहुल दोनों अच्छे क्रिकेटर हैं। ये दोनों मैच विजेता खिलाड़ी हैं और जल्द वापसी करेंगे।
उधर, हार्दिक और राहुल केस की जांच लटकी

team india cricketer made bigger mistakes but are still playing: Sreesanth
महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी के मामले में टीम इंडिया से निलंबित हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की जांच अभी तक शुरू नहीं हुई है। इसके पीछे मुख्य कारण सीओए कमेटी के मैंबर विनोद राय और डायना एडुल्जी का आपस में उलझना है। दरअसल राय ने डायना को साफ कहा है कि वह जांच का हिस्सा तब तक नहीं बनेंगे जब तक पूरा मामला बीसीसीआई के नियमों के तहत देखा नहीं जाता। राव उक्त मामले में क्रिकेट बोर्ड के एग्जीक्यूटिव राहुल जौहरी की एंट्री मांग रहे हैं जबकि डायना इससे सहमत नहीं है। 

.
.
.
.
.