Sports

ढाका : बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) 2022 में खेल रहे तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद पीठ की चोट के कारण शेष टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को अभी भी उम्मीद है कि अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की श्रृंखला से पहले तेज गेंदबाज मैदान पर लौट आएंगे। 

एक रिपोर्ट में ऑपरेशन चेयरमैन जलाल यूनुस ने कहा गया कि फिजियो ने मुझे सूचित किया कि अफगानिस्तान श्रृंखला से पहले उसके ठीक होने के लिए पर्याप्त समय है। फ्रेंचाइजी उसे ढाका भेजने के लिए सहमत हो गई है। वह अब ठीक महसूस कर रहा है और संभवत: इस सप्ताह के अंत में गेंदबाजी पर वापस आ जाएगा। मुझे लगता है कि वह वनडे के लिए तैयार होगा। 

तस्कीन बीपीएल में सिलहट सनराइजर्स का हिस्सा थे, जहां उन्होंने 4 मैचों में 5 विकेट झटके थे। उनकी जगह एकेएस स्वाधीन ने ली है। तस्कीन ने तीन साल के ब्रेक के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की। वह पिछले महीने माउंट माउंगानुई में न्यूजीलैंड को हराने वाली बांग्लादेश की टेस्ट टीम का हिस्सा थे। अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे श्रृंखला 23, 25 और 28 फरवरी को चटोग्राम में आयोजित की जाएगी। इसके बाद 3 और 5 मार्च को ढाका में दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे। 

.
.
.
.
.