Sports

नई दिल्ली : वुमंस नैशनल क्रिकेट लीग के दौरान वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और साऊथ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में महिला गेंदबाज ताहिला मैकग्राथ ने ऐसे गेंद फेंकी जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। ताहिला की उक्त गेंद हाथ से छूटने के बाद जिगजैग होती हुई बल्लेबाज की विकेट उड़ा ले गई। बल्लेबाजी कर रही महिला क्रिकेटर को यकीन ही नहीं हुआ कि गेंद इतनी स्विंग होकर उनकी विकेट ले गई है। 

Tahlia McGrath Super Zigzag Delivery, Eyes Will Be Open

बहरहाल, उक्त मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान क्लो पिपरो ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला लिया था। गेंदबाज ताहिला ने शुरुआती छह ओवरों में ही स्कोर 35 रन पर 2 विकेट कर दिया था। लेकिन इसके बाद कप्तान पिपरो ने 76 रन बनाकर स्कोर 251 तक ला खड़ा किया। इसके बाद ताहिला और मेघन स्कट ने अपनी टीम की ओर से गेंदबाजी शुरू की। ताहिला ने जहां 56 रन लेकर दो विकेट लिए तो वहीं, मेघन ने 35 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

Tahlia McGrath Super Zigzag Delivery, Eyes Will Be Open

खास बात यह रही कि मैच के दौरान ताहिला मैकग्राथ के बल्ले से शानदार 93 रन भी निकले। उन्होंने 15 चौकों की मदद से 87 गेंदों में यह रन बनाए। ताहिला की उक्त बल्लेबाजी के बावजूद साऊथ ऑस्ट्रेलिया ने 238 रन पर सिमट गई। लेकिन मैच के दौरान ताहिला की इस गेंद की ही चर्चा होती रही। देखें वीडियो-

 

.
.
.
.
.