Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम भले ही टी-20 इंटरनेशनल रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज है लेकिन उनकी यह रैंकिंग उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पहला टी-20 मैच नहीं जितवा पाई। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए टी-20 मैच के दौरान श्रीलंकाई टीम ने पहले खेलते हुए 165 रन बनाए थे जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान की टीम महज 110 रनों पर ही सिमट गई। 

पाकिस्तानी गेंदबाज की हैट्रिक नहीं आई काम
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनेन ने बॉलिंग करते हुए हैट्रिक भी ली थी। लेकिन वह श्रीलंकाई प्लेयरों को सुरक्षित स्कोर तक जाने से नहीं रोक पाए। वैसे भी श्रीलंकाई टीम को गुणाथिलाके (57) और अविष्का फ्रनांडो (33) ने अच्छी शुरुआत दी थी। इसके बाद राजापक्शे ने 32 और शनाका ने 17 रन बनाए। 

जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तानी टीम की शुरुआत ही खराब रही। दूसरे ओवर में पहले बाबर आजम आऊट हुए तो पीछे पीछे उमर अकमल भी पहले ही गेंद पर बाहर आ गए। सरफराज अहमद ने 24 तो अहमद ने 25 रन बनाकर टीम को जरूर संभालना चाहा लेकिन मिडिल क्रम के अन्य बल्लेबाजों को सहयोग न मिलने से पाकिस्तानी टीम 110 रनों पर ही सिमट गई।

पाकिस्तान टीम को सस्ते में सिमेटने में श्रीलंका के लगभग सभी गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। रजीथा ने जहां 4 ओवरों में 20 रन देकर एक विकेट लिया तो वहीं, नुवान प्रदीप ने 21 रन देकर तीन, इसरू उडाना ने 11 रन देकर तीन तो हंसारंगा ने 20 रन देकर दो विकट निकाले।

.
.
.
.
.