Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में चेन्नई के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए सुरेश रैना ने पुराने अंदाज में ही रन बनाए। सुरेश रैना ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पहले पारी को संभाला और उसके बाद अपने अक्रामक रूप दिखाया। रैना ने दि्ल्ली के गेंदबाजों के खिलाफ मैदान के चारों ओर रन बटोरे। ऐसा लग ही नहीं रहा था कि वह क्रिकेट से दूर हैं लेकिन संन्यास के बावजूद उनकी बल्लेबाजी में कोई कमी नहीं दिखाई। 

सुरेश रैना ने दिल्ली के खिलाफ 54 रन की धुआंधार पारी खेली। रैना ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 4 छ्क्के लगाए। रैना ने अपना अर्धशतक मात्र 36 गेंदों में छक्का मारकर पूरा किया। रैना का इस पारी के देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए होंगे। रैना ने इस मैच में अंबाती रायुडू के साथ साझेदारी निभाई जो चेन्नई के लिए बहुत उपयोगी साबित हुई। 

इस मैच में सुरेश रैना शानदार वापसी करते हुए विराट कोहली के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है। सुरेश रैना ने अर्धशतक लगाते ही विराट के आईपीएल में 39 अर्धशतकों की बराबरी कर ली है। वह आईपीएल में भारतीय बल्लेबाजों में अर्धशतक लगाने के मामले में सिर्फ शिखर धवन से पीछे हैं। शिखर के नाम आईपीएल में 41 अर्धशतक हैं जबकि विराट और रैना के 39-39 अर्धशतक हैं। देखें रिकॉर्ड -

आईपीएल में भारतीयों द्वारा सबसे अधिक 50

41 - शिखर धवन
39 - सुरेश रैना *
39 - विराट कोहली
39 - रोहित शर्मा

.
.
.
.
.