Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाली आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी। मुंबई जहां पहले से ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। वहीं सनराइजर्स के लिए इस मैच में हारने का मतलब टूर्नामेंट से बाहर होना होगा। हालांकि पूर्व वेस्टइंडीज बल्लेबाज ब्रायन लारा को लगता है कि सनराइजर्स में मुंबई को हराने की पूरी क्षमता है। 

लारा ने एक शो के दौरान कहा, उन्होंने (सनराइजर्स हैदराबाद) हाल के खेलों में अच्छा खेलने के बाद खुद को इस स्थिति में पाया है।इसलिए, मुझे लगता है कि उन्हें वास्तव में चुनौती के लिए तैयार रहना चाहिए। लारा ने कहा, सनराइजर्स को नॉकआउट चरण में जगह बनाने के लिए गत चैंपियन को हराने की जरूरत है। मुंबई इंडियंस को आसानी हो सकती है, कुछ खिलाड़ियों को आराम दें जो सनराइजर्स के पक्ष होगा, लेकिन मुझे लगता है कि वे इस क्वार्टर फाइनल के लिए और बाकी टूर्नामेंट के लिए तैयार हो गए हैं। अगर वे जीतते हैं, तो वे अंदर हैं और मुझे लगता है कि वे होंगे। 

गौर हो कि तीन टीमों जिसमें मुंबई के अलावा दिल्ली कैपिटल्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु शामिल हैं, ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। हैदराबाद के 13 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक हैं। हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स जिसके 14 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक हैं वह चौथे स्थान पर है। लेकिन सनराइजर्स की आज के मैच में जीत से वह प्लेऑफ में पहुंच जाएगी क्योंकि उसकी नेट रन रेट केकेआर से बेहतर है। अब केकेआर और खुद अपनी की किस्मत का फैसाल सनराइजर्स के हाथ में ह। 

.
.
.
.
.