Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 66वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रख पाने के बावजूद सनराइजर्स को प्लेआफ में जगह बनाने के लिए सिर्फ एक जीत की जरूरत है जबकि गुजरात की टीम प्रतिष्ठा के लिए ही खेलेगी। 

पैट कमिंस की टीम की नजरें हालांकि शीर्ष दो में जगह पक्की करने पर लगी है। उन्हें इसके बाद एक मैच और खेलना है और उनका नेट रनरेट भी प्लस 0.406 है। सनराइजर्स के 12 मैचों में 14 अंक है और वह अधिकतम 18 अंक हासिल कर सकती है जिससे शीर्ष दो में उसकी जगह पक्की हो जाएगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 4 
हैदराबाद - एक जीत 
गुजरात - 3 जीत 

पिच रिपोर्ट 

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम को बल्लेबाजी के अनुकूल ट्रैक माना जाता है जो टीमों को स्कोरिंग के कई अवसर प्रदान करता है। इस मैदान पर खेले गए 76 मैचों में से 42 मैच दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीते हैं। 

मौसम 

गुरुवार 15 मई को हैदराबाद में रात 9 से 11 बजे के बीच गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। पूरी शाम बादल छाए रहेंगे और बारिश की भी संभावना है। तापमान 33 से 29 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। 

संभावित प्लेइंग 11 

सनराइजर्स हैदराबाद : अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, सनवीर सिंह, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, विजयकांत व्यासकांत। 

गुजरात टाइटंस : शुबमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी।