Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 में ग्रुप स्टेज के मुकाबले अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। मंगलवार को ग्रुप स्टेज के 63वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रन से मात दी और अब इस मुकाबले के बाद ग्रुप स्टेज में सिर्फ 7 मुकाबले बाकी बचे हैं। हालांकि, ग्रुप स्टेज में अभी सिर्फ 7 ही मुकाबले बचे है, लेकिन अभी भी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गुजरात टाइटंस के अलावा कौनसी और 3 टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने जा रही है। गुजरात टाइटंस 13 मैचों में 18 अंक के साथ प्लेऑफ में पहुंचनी वाली पहली टीम बन गई है।

वहीं गुजरात के अलावा प्लेऑफ यानी टॉप-4 में कौनसी 3 टीमें जगह बनाने जा रही है, इसको लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी-अपनी राय रख रहें हैं और भविष्यवाणियां कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने भी आईपीएल की दो फाइनलिस्ट टीमों की भविष्यवाणी की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि, उनकी इस भविष्यवाणी के बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है।

 


श्रीसंत के इस भविष्यवाणी पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं, कोई लिख रहा है कि 'श्रीसंत को हरभजन सिंह का थप्पड़ भूल गया', तो कोई है कि 'इसी बात के लिए श्रीसंत को क्रिकेट से बैन किया गया था'। 

आए ऐसे रिएक्शंस

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्वाइंट्स टेबल

 

PunjabKesari