Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाजी से दिग्गज गेंदबाजों को छक्के छुड़ाने वाले आस्ट्रेलिया टीम के सीनियर विस्फोटक खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की। बता दें कि स्मिथ को विश्व कप 2019 के दौरानफैन्स के द्वारा बीच मैच में उनके खिलाफ नारे लगा रहे थे, तभी कप्तान विराट कोहली ने फैन्स को चुप करवाया। जिसपर स्मिथ ने आखिरकार अपनी चुुप्पी तोड़ दी है। 

PunjabKesari
दरअसल, टीवी इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कोहली को लेकर स्टीव स्मिथ ने कहा, 'विश्व कप में विराट ने जो किया वो बहुत अच्छा था। उनको ऐसा करने की जरूरत नहीं थी और हां ये बहुत अच्छा लगा और इसके लिए मैं उनकी तारीफ करता हूं।' हां, वो शानदार खिलाड़ी हैं। उनके बल्लेबाजी के आंकड़े उनके लिए खुद बोलते हैं। मुझे लगता है कि वो तीनों फॉमेट में अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि हम उन्हें बहुत सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए देखेंगे। वो पहले ही काफी रिकॉर्ड्स तोड़ चुके हैं और आने वाले सालों में और कई रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे। उनके अंदर रनों की भूख है और वो कोई उन्हें रन बनाने से रोक नहीं पा रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन ना बना सकें, हमारे लिए ये अच्छा होगा।'  

PunjabKesari
गौरतलब है कि आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जा रहा था। स्टेडियम में फैन्स स्मिथ के खिलाफ नारे लगा रहे थे, तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फैन्स को चुप कराया और स्मिथ के लिए तालियां बजाने के लिए कहा। आपको बता दें कि  कुछ समय पहले तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज में स्मिथ ने दो पारियों में 114.50 की औसत और 97.86 के स्ट्राइक रेट से 229 रन बनाए थे, जबकि विराट कोहली ने तीन पारियों में 61.00 की औसत और 101.10 के स्ट्राइक रेट से 183 रन बनाए थे।

PunjabKesari

.
.
.
.
.