Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व टेस्ट चैंपियनशीप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  विकेट लेने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाए दिए और इस दोरान तेद गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी काफी हताश दिखाई दिए। टेस्ट चैंपियशिप के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 95 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो वह सिराज को दो चौके लगाकर अपने शतक तक पहुंचने में कामयाब रहे।

ओवर की चौथी गेंद जब सिराज गेंद डालने के लिए दौड़े तो स्मिथ स्पाइडर कैम की हलचल कारण क्रीज से हट गए और स्टंप से दूर चले गए, लेकिन सिराज स्मिथ की इस हरकत से भड़क गए और उन्होंने गुस्से में गेंद स्टंप्स की ओर फेंकी, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

 


ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन की लंच ब्रेक तक खड़ा किया विशाल स्कोर

फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन की लंच ब्रेक तक अपनी पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 422 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड ने 163 रनों की पारी खेली, जबकि स्मिथ ने 121 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कोई बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं जमा पाया। भआरती की और से मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर तीनों गेंदबाजों ने 2-2 विकेट चटकाए।