Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में मैच जीत लिया। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- खेल को अलग-अलग दिशाओं में देखना मुश्किल था। हम इसके अभ्यस्त हैं। पिछले सीजन में भी हमने इनका सामना किया था। जिस तरह से स्टोइनिस ने बल्लेबाजी की, वह गेम-चेंजिंग था। हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को रोकना मुश्किल होता है। शुरू से ही हिटिंग आसान नहीं थी। ऋषभ और मैंने बीच में बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढ़ाया।

श्रेयस ने कहा- मैदान पर रोशनी सही न होने के कारण कैचिंग मुश्किल हो गई थी। यह कोई बहाना नहीं है क्योंकि हमारे पास अभ्यास है, इसलिए हमें इस क्षेत्र को मजबूत करने की आवश्यकता है। हमारे लिए विकेट हासिल करना महत्वपूर्ण था, क्योंकि कुल योग काफी छोटा था, और मुझे पता था कि अगर मैंने रबाडा को ओवर दिया तो वह मददगार होता।

श्रेयस ने कहा- अश्विन का ओवर अहम था। इसने हमारे पक्ष में खेल को कर दिया। यही टी-20 क्रिकेट है। अश्विन का कहना है कि वह अगले गेम के लिए तैयार होंगे, लेकिन अंत में फिजियो फैसला करने वाले हैं। अक्षर भी मध्य ओवरों में शानदार थे, अश्विन के चोटिल होने के बाद वह अच्छे तरीके से आगे आए।

.
.
.
.
.