Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे पर जल्द कार्रवाई कर सकता है। इन दोनों खिलाडिय़ों पर अनुुशासनहीनता के कारण मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन कार्रवाई करेगा। बता दें श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे ने झूठ बोलकर मैच से आराम लिया है जिसकी वजह से एमसीए (मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन) इन दोनों खिलाडिय़ों पर एक्शन ले सकता है। 

Shreyas Iyer and Shivam Dubey, trapped by lying Will take action

एमसीए के सदस्य ने बताया कि यह मुंबई क्रिकेट के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे ने हमें कहा कि उन्हें सिलेक्टर्स की तरफ से श्रीलंका सीरीज से पहले आराम करने की सलाह दी गई है। जब हमने बीसीसीआई सिलेक्टर्स से इसके बारे में पूछा गया तो बीसीसीआई ने साफ किया इन दोनों खिलाडिय़ों को कोई आराम करने की सलाह नहीं दी गई थी। तो फिर इन खिलाडिय़ों को किसने आराम करने के लिए कहा? क्या भारतीय टीम के ट्रेनर्स और फिजियों ने कहा? या फिर इन दोनों खिलाडिय़ों ने खुद फैसला लिया और बीसीसीआई के कंधे पर बंदूक रख चला रहे हैं? इस हरकत को एमसीए और चयनकर्ता बिल्कुल भी बर्दाश्त नही करेंगे। इस मुद्दे पर एपैक्स कौंसिल की मीटिंग में जरूर चर्चा की जाएगी।   

Shreyas Iyer and Shivam Dubey, trapped by lying Will take action

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने वनडे में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया है उन्होंने 12 वनडे मैचों में 47.6 की औसत से 476 रन बनाए है। तो वहीं इस साल अपने करियर की शुरूआत करने वाले शिवम दुबे ने एक वनडे मैच और 6 टी-20 मैचों में 64 रन बनाए हैं और तीन विकेट झटके हैं।  

.
.
.
.
.