Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और प्रतिदिन किसी कोई ना कोई वीडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हसीन जहां ने एक नई फोटो शेयर की है जिसके बाद फैंस उनके हुसन की तारीफ करते हुए नजर आए। 

PunjabKesari

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में हसीन जहां काले रंग के कुर्ता पहने नजर आई। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही हसीन जहां ने हेल्थी लाइफस्टाइल हैशटैग का प्रयोग किया है। इस फोटो को शेयर करने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आंटी हाॅट। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में हसीन जहां को शादी के लिए प्रपोज करते हुए उनसे शादी करने की बात भी कही। 

PunjabKesari

गौर हो कि साल 2018 में शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हालांकि शमी ने अभी तक हसीन जहां को तलाक नहीं दिया है। हसीन जहां ने शमी पर उत्पीड़न और दूसरी महिलाओं से संबंध का आरोप लगाया था। दोनों की एक बेटी भी है। फिलहाल इन आरोपों के बाद से ही शमी हसीन जहां से दूरी बनाए हुए हैं।