Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 में वापसी करते हुए लगातार तीन मैच जीतकर प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। पिछले कुछ मैचों में किंग्स इलेवन को जीताने में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की अहम भुमिका रही है और वह अपनी शानदार यार्कर से बल्लेबाजों को परेशान करते दिखे। लेकिन शमी हाल ही में शमी पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान से इस कदर तंग हो गए कि उन्हें ये तक कहा पड़ गया कि बस करो और कितना मजाक बनाओगे भाई। 

दरअसल, ये सारा मामला उस समय शुरू हुआ जब हाल ही में शमी ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो डाली। इसके बाद पठान उनका मजाक बनाने लगे। शमी ने एक्सरसाइज वाली फोटो शेयर फिट रहना सब से ज्यादा दिमाग की बात है। यदि आप बुरा नहीं मानते हैं, तो कोई बात नहीं है। इस पर पठान ने कमेंट करते हुए लिखा, करोगे कुछ, जिसके बाद शमी का रिप्लाई आया बोलो। ये सिलसिला यहीं नहीं रूका। 

PunjabKesari

पठान ने इस पर रिप्लाई करते हुए कहा, भाई मेरे शमी के हाथ में बाॅल हो तो चुप रहना बेहतर है। इस पर शमी फिर से कमेंट करते हुए कहते हैं, ऐसा नहीं भाई साहब अल्लाह का करम और बंदे की मेहनत होनी चाहिए। इस पर पठान फिर कमेंट करते हैं कि मेहनत के साथ फार्म हाउस होना चाहिए। इस पर शमी तंग आकर पठान को रिप्लाई करते हैं करम है उपर वाले का कि उसने फार्म हाउस बनाने लायक बनाया और फार्म हाउस रंग लाया। शमी ने आगे लिखा, बस कर और कितना मजाक बनाओगे भाई। 

PunjabKesari

गौर हो कि शमी आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट्स लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नम्बर पर हैं। उन्होंने 38.4 ओवर खिलाते हुए 326 रन देकर 20.37 की औसत के साथ अभी तक 16 विकेट्स अपने नाम किए हैं। 

.
.
.
.
.