Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड के द हंडर्ड फॉर्मेट में भारतीय महिला बल्लेबाज शैफाली वर्मा भी अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित कर रही हैं। शैफाली बर्मिंघम फ्यूनिक्स वुमैंस की ओर से खेल रही हैं। सोमवार को वेल्स फायर वुमैंस के खिलाफ खेले गए एक मैच में उन्होंने चौके-छक्कों की इतनी बरसात की कि बारिश भी शुरू हो गई। शैफाली ने 42 गेंदों में 9 चौके और 2 छक्कों की मदद से 76 रन बनाए जिसके चलते बर्मिंघम टीम ने 46 गेंदों में ही 86 रन स्कोर बोर्ड पर टांग दिए थे। उनकी शैफाली की यह टूर्नामेंट में पहली फिफ्टी है।

शैफाली वर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी के लिए आई एवलिन जोन्स ने भी अच्छी बल्लेबाजी। एलिन जोन्स ने 35 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली जिसमें 9 चौके शामिल थे। दोनों ही बल्लेबाजों ने वेल्श फायर टीम की गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और अपनी टीम को 10 विकेट से मैच जीता दिया। दोनों बल्लेबाजों के बीच 131 रन की नाबाद शतकीय साझेदारी हुई।

गौर हो कि पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई वेल्श फायर की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। वेल्श फायर टीम की तरफ से सर्वाधिक स्कोर ब्रायओनी स्मिथ ने बनाए। स्मिथ ने 36 गेंदों पर 38 रन की धीमी पारी खेली और टीम के स्कोर को आगे तक ले गई। उनके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका। इस लक्ष्य को बर्मिंघम टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया।